Yogi Oath Ceremony 2022: योगी के शपथ समारोह में अमिताभ बच्चन भी कर सकते है शिरकत, कई बड़ी हस्तियों को भेजा गया है न्यौता

0
289

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शुक्रवार को लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इसके साथ ही वे प्रदेश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन जाएंगे जो पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद दोबारा प्रदेश की सत्ता संभालेंगे. योगी सरकार 2.0 के शपथ ग्रहण में शामिल होने वाले देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री 25 मार्च को लखनऊ पहुंचेंगे. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शपथ ग्रहण(oath taking ceremony) में शामिल होंगे. अमिताभ बच्चन आजकल लखनऊ में ही फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है. उनको भी आमंत्रित किया गया है.

योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने और राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद व्यक्तिगत रूप से समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को फोन करके अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा(priyanka gandhi vadra), सोनिया गांधी(sonia gandhi) और राहुल गांधी(rahul gandhi) को भी योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह का न्योता भेजा गया है.

Previous articleयोगी के शपथ से पहले यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ में एक लाख के इनामी का एनकाउंटर
Next articleलगातार दूसरी बार सीएम बने योगी आदित्यनाथ, दो डिप्टी सीएम के साथ 50 मंत्रियों ने ली शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here