UP Election 2022: जानें भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंची अर्पणा यादव के सामने क्यों लगे अखिलेश जिंदाबाद के नारे

0
602

बाराबंकी। उत्तर विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को गुरुवार को यहां प्रचार करने के दौरान जिले में विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। भाजपा के एक प्रत्याशी के लिए जब अपर्णा सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत मौथरी गांव एक जनसभा को संबोधित करने जा रही थी, तभी उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। जनसभा के दौरान ही सपा के समर्थकों ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए और अपर्णा यादव का विरोध किया।

प्रत्यक्षदर्शियों औश्र पुलिस ने कहा कि कुछ सपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते हुए अपर्णा के वाहन के सामने आ गए। उन्होंने बताया कि कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा समर्थकों की कथित रूप से पिटाई कर दी। थाना सतरिख प्रभारी निरीक्षक लाल चंद्र सरोज ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नारेबाजी करने वाले एक सपा समर्थक को हिरासत में ले लिया और उसे पुलिस थाने ले गई।

बाद में जनसभा को संबोधित करते हुए अपर्णा ने कहा, जिस तरह नेताजी मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया था और वह (मोदी) एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने। उसी तरह जनता भाजपा को आशीर्वाद दे जिससे उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार बने। उन्होंने कहा, लोग भाजपा को ज्यादा से ज्यादा समर्थन दें और एक बार फिर सरकार बनवाएं। भाजपा वह पार्टी है, जिसने देश में संस्कारों को दोबारा जीवित किया है।

Previous articleViral Video: चुनाव प्रचार के दौरान जब प्रियंका और अखिलेश का हुआ आमना-सामना, दोनों ने गाड़ियों में बैठकर किया दुआ-सलाम
Next articleहमले के बाद दूसरी गाड़ी से दिल्ली गए असुद्दीन ओवैसी, ट्वीट कर दी सुरक्षित होने की जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here