bahraich crime news: दूसरे दल को वोट देने की बात सुन दबंगों ने चला दी ग्रामीणों पर गोली, 7 लोग हुए घायल

0
228

up latest news: उत्तर प्रदेश के बहराइच में चुनाव प्रचार के दौरान दूसरे दल को वोट देने की बात से नाराज दबंगों ने ग्रामीणों की लाठी-डंडों से पिटाई करने के बाद उन पर फायरिंग कर दी। इसमें दो लोग गोली लगने और पांच अन्य मारपीट में घायल हो गए हैं।

पुलिस ने बताया कि बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के फुलटेकरा गांव में मंगलवार रात कुछ लोग अलाव ताप रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान एक दल के कुछ दबंग समर्थक वोट मांगने पहुंचे। तभी अलाव ताप रहे लोगों में से किसी ने कहा कि वह दूसरी पार्टी को वोट देंगे।

इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और दबंगों ने उनकी पिटाई करने के बाद असलहे से फायरिंग कर दी। फायरिंग में राधेश्याम (35) व निर्मला (48) घायल हो गईं। जबकि मारपीट में सूबेदार, रीता, सावित्री, ममता व महेश को गंभीर चोटें आईं।

फायरिंग की आवाज सुनते ही अन्य ग्रामीण घर से बाहर निकले तो दबंग असलहे लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मामले में छह लोगों पर केस दर्ज किया है। जबकि गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Previous articleup assembly elections 2022: फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते नज़र आए गृहमंत्री अमित शाह, यूपी में भाजपा की सरकार बनने का दिखाया आत्मविश्वास
Next articleMuzaffarnagar Accident: मुजफ्फरनगर में दो स्कूल बसों में हुई खतरनाक भिड़ंत, 2 मासूम बच्चो ने गवाई जान, 10 से अधिक हुए घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here