up assembly elections 2022: फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते नज़र आए गृहमंत्री अमित शाह, यूपी में भाजपा की सरकार बनने का दिखाया आत्मविश्वास

0
507

गृहमंत्री अमित शाह ने आज फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण में सपा का सूपड़ा साफ हो गया है। इस बार 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब और मजदूरों का कल्याण करना चाहती है, जबकि सपा संपत्ति इकट्ठा करने के साथ परिवारवाद की राजनीति करती है। उन्होंने कहा अखिलेश सरकार में उनके परिवार के ही 45 लोग मंत्री और विभिन्न पदों पर थे।

अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की योजनाओं का बखान किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 130 करोड़ लोगों को टीका लगाने का काम किया और उनका जीवन सुरक्षित किया। कोरोना काल में 80 करोड़ गरीबों को पांच किलो अनाज प्रति माह मुफ्त दिया। मुख्यमंत्री योगी ने तेल, दाल, नमक देने का काम किया। गरीबों को प्लाट और घर देने का काम किया है। किसानों को हर साल छह हजार रुपये दिया है।

गृहमंत्री ने कहा कि सपा और बसपा की सरकारों में एक जाति विशेष का लाभ होता है लेकिन भाजपा सरकार में गरीब,मजदूर,किसान एवं युवां का कल्याण करती है। भ्रष्टाचार इतना किया कि जब समाजवादी इत्र वाले के यहां रेड पड़ी तो इतने नोट मिले कि मंच भर जाए। सपा के नेता बोले हम चुनाव कैसे लड़ेंगे। आखिर गैर कानूनी रुपयों को मोदी ने कब्जे में लिया और उस पैसे को गरीब मां को सिलिंडर देने, किसान को सम्मान निधि देने का काम किया है।

Previous articleup election 2022: मुलायम सिंह यादव ने करहल में मांगे akhilesh yadav के लिए वोट, भारी मतों से जीताने की कही बात
Next articlebahraich crime news: दूसरे दल को वोट देने की बात सुन दबंगों ने चला दी ग्रामीणों पर गोली, 7 लोग हुए घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here