प्रभु श्रीराम की इच्छा है कि उनका भक्त फिर बने देश का प्रधानमंत्री : योगी आदित्यनाथ

0
5

बाराबंकी/रायबरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की जीत का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि ”हमारे आराध्य प्रभु श्री राम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले”। योगी ने बाराबंकी संसदीय क्षेत्र के हैदरगढ़ और रायबरेली संसदीय क्षेत्र के सरैनी में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में अलग-अलग चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। सरैनी में भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह को चुनाव जिताने की अपील करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ”राहुल गांधी वोट मांगते हैं रायबरेली से और उनको समर्थन पाकिस्तान से मिलता है।” इसके पहले यहां हैदरगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है।

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बिना चेहरा और जाति देखे सबको विकास की योजनाओं से लाभान्वित किया गया। उन्होंने कहा, ”हमारे आराध्य प्रभु श्री राम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले।” मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश में तीसरे चरण में चली मोदी लहर अब चौथे चरण में सुनामी बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का स्वर पूरे देश में गूंज रहा है। उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका इतिहास घोटालों का रहा है। योगी ने कहा कि ये लोग बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं मगर सच्चाई यही है कि इनके समय लोग भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करता था और नौजवान पलायन करता था। योगी ने कहा, ”मगर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीते 10 साल मे जो परिवर्तन देखने को मिला है, हम सब उसके साक्षी हैं।

पिछले चार साल से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है।” रायबरेली संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”दो ही लोग मोदी जी का विरोध कर रहे हैं या तो रामद्रोही या पाकिस्तान।” उन्होंने कहा, ”पाकिस्तान और रामद्रोहियों के स्वर एक जैसे हो गए हैं। पुलवामा में जवान शहीद हुए, उस घटना का पाकिस्तान का एक मंत्री समर्थन कर रहा था। उस समय आतंकी घटना का समर्थन करने वाला पाकिस्तान का मंत्री आज कांग्रेस के रायबरेली के प्रत्याशी (राहुल गांधी) के समर्थन में बयानबाजी करता है।” योगी ने सवाल उठाया, ”राहुल गांधी के पाकिस्तान से क्या संबंध हैं, मैं नहीं समझ पाया।

उन्होंने कहा, ”रहेंगे (राहुल गांधी) हिंदुस्तान में, वोट मांगेंगे रायबरेली में और उनको समर्थन पाकिस्तान से मिलता है।” योगी ने लोगों से कहा, ”जिसको समर्थन पाकिस्तान से मिलता है, रायबरेली उसका समर्थन करेगी क्या।” उन्होंने प्रियंका गांधी वाद्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का बयान पढ़ रहा था कि मोदी जी बताएं कि 10 वर्ष में रायबरेली में क्या किया। उन्होंने कहा, ”मैं पूछना चाहूंगा कि कांग्रेस ने 65 वर्षों में क्या किया।” बाराबंकी और रायबरेली में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा।

Previous articleयूपी की 13 लोकसभा सीट के लिए तीन बजे तक 48.41 प्रतिशत मतदान
Next articleप्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का वाराणसी में रोड शो, पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here