बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची बिथूना विधानसभा, भाजपा की नीतियों को बताया जातिवादी

0
221

समाजवादी पार्टी के गढ़ बिधूना विधानसभा के भदौरा मैदान में चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने जनसभा को संबोधित किया। बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस और सपा सरकार का चिट्ठा जनता के सामने रखते हुए वोट की अपील की।

मायावती ने कहा कि बपसा का टारगेट विधानसभा चुनाव में अपने दम पर सरकार बनाने का है। उन्होंने कहा कि लोग बसपा के अलावा किसी अन्य पार्टी को वोट ना दें। क्योंकि बसपा बोलने में कम और करने में ज्यादा विश्वास रखती है।

मायावती ने चुनाव ओपिनियन पोल्स को लेकर कहा कि ओपिनियन पोल्स गलत हैं, असल में हकीकत कुछ और है। कहा कि हमारी पार्टी यूपी चुनाव में लगभग सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है, जिससे वो एक बार फिर से 2007 की तरह पूर्ण बहुमत की सरकार बना सके क्योंकि इसके बाद ही बीजेपी की जाति आधारित राजनीति, तानाशाही से छुटकारा मिल सकता है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली जातिवादी, पूंजीवादी है। कांग्रेस को घेरते हुए मायावती ने कहा कि वह दलितों और अन्य अनुसूचित जातियों को रिझाने के लिए हमेशा ड्रामा रचती है।

Previous articleलेमन ग्रास की खेती से कमा सकते है लाखों, जानिये कैसे कर सकते है शुरुआत
Next articleसरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति हुई अनिवार्य, कोरोना प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here