भाजपा आगामी नगरीय निकाय चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार : चौधरी

0
147

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य के आगामी नगरीय निकाय चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और सरकार द्वारा इन निकायों के लिए किए गए कार्य भाजपा की बड़ी जीत का आधार बनेंगे। चौधरी ने पार्टी राज्य मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि नगरीय निकायों में किए गए विकास कार्यों के साथ ही केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत अभियान, स्मार्ट सिटी मिशन, मेट्रो रेल सेवा, दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय शहरी अजीविका मिशन तथा अमृत मिशन जैसी योजनाओं के चलते नगरीय निकायों की बदली हुई स्थिति आगामी चुनावों में भाजपा की बड़ी जीत का आधार बनेगी।

चौधरी ने कहा कि भाजपा के परिश्रमी कार्यकर्ताओं का जनता के साथ सतत सम्पर्क व संवाद ही पार्टी को सर्वव्यापी, सर्वस्पर्शी, सर्वग्राही व सर्वसमावेशी बनाता है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश से लेकर बूथ तक के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रदेश में नगरीय निकाय के चुनाव में पार्टी की जीत के लिए काम करना है। जिला व वार्ड स्तर पर चुनाव समितियों के गठन पर भी जोर देते हुए चौधरी ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपकर चुनावी रणनीति तैयार की जाए। हर बूथ भाजपा-हर घर भाजपा के मंत्र के साथ प्रत्येक दहलीज तक सम्पर्क करना है। चौधरी ने निर्देश देते हुए कहा कि मण्डल प्रवास योजना के तहत प्रदेश से लेकर जिले तक के सभी पदाधिकारी मण्डलों में प्रवास करने जायेगें और सरकार द्वारा किए गए कार्यों और उसकी नीतियों को आम जनता तक पहुंचाएंगे।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने बैठक में कहा कि बूथ की मजबूत संरचना ही संगठन की मजबूती का आधार है, इसलिए बूथ सशक्तिकरण के लिए हम सभी को जुटना होगा। उन्होंने कहा, हमें सुनिश्चित करना है कि हर बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना जाए। बूथ पर नियमित बैठकें हों तथा बूथ समिति के एक-एक सदस्य की संगठनात्मक जिम्मेदारी तय हो।

Previous articleरामपुर से नवनिर्वाचित विधायक आकाश सक्सेना ने ली विधानसभा सदस्यता की शपथ
Next articleयूपी में बड़ा हादसा: मऊ में आग लगने से चार बच्चों समेत पांच की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here