अमित शाह ने लोनी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा, जानिये क्या बोले केन्द्रीय गृह मंत्री

0
297

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गाजियाबाद के लोनी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह राज्य यूपी को विकसित राज्य बनाने के लिए हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव विधायक या मंत्री बनाने का नहीं, माफियाओं को चुन चुन कर खत्म करने का है। आज बस तीन जगह माफिया बचे हैं, जेल में , यूपी से बाहर और सपा के प्रत्याशियों की सूची में। नामांकन पर ही अखिलेश के गुंडों ने तांडव किया है।  हमने कहा था कि 2017 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश से माफियाओं के नामों निशान खत्म कर देंगे। अब आप बताओ आजम खां कहां है, अतीक एहमद कहां हैं, मुख्तार अंसारी कहां हैं?

गुर्जरों को साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मैं आज राम प्यारी गुजरी को याद करने आया हूं, उनके नेतृत्व के आगे तैमूर को भागना पड़ा था। लोनी के वीर गुर्जरों ने तैमूर को हराया। ये भूमि सम्राट मिहिर भोज की भूमि है। इसे प्रणाम करता हूं। सपा-बसपा आएंगे जाति के नाम पर, क्षेत्र के नाम पर लेकिन हमने पीएम मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास का काम किया है। हमने किसानों का ऋण माफ किया। गन्ना किसानों को 1.41 लाख करोड़ का भुगतान किया। उनको जल्दी भुगतान मिले, इसकी व्यवस्था हमने की है। गन्ना किसानों को आगे बढ़ाने के लिए इथेनॉल प्लांट लगवाए। पहले 42 सरकारी मिलें थी। सपा बसपा सरकार ने उन्हें बेच दिया और 21 बचीं। भाजपा ने 20 नई मिलें स्थापित कीं।

मायावती पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि बहनजी बताओ आपकी सरकार में विकास के काम क्यों नहीं हुए। सपा सरकार में हर चौथे दिन दंगा होता था।

जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर कहीं पर माफिया दिखाई पड़ता है तो तीन ही जगह दिखाई देता है। एक उत्तर प्रदेश के बाहर, दूसरा जेल में है और तीसरा समाजवादी पार्टी की प्रत्याशियों की सूची में। 

Previous articleUP Assembly Election: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू सीट से भरा नामांकन
Next articleभाजपा सिर्फ वादे करती है, विकास नहीं: बसपा सुप्रीमो मायावती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here