सोनभद्र में हादसा: ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराए बाइक सवार, भाई-बहन समेत तीन की मौत

0
172

उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की शाम को ट्रक को ओवरटेक करते समय विपरीत दिशा से आ रही बाइक की टक्कर के बाद बाइक सवार भाई बहन व मासूम भांजा ट्रक के चपेट में आ गये, जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया की बीजपुर थाना क्षेत्र के सिसवाझापर गांव निवासी रन्थी (27 वर्ष) पत्नी राजेन्द्र कुमार अपने दो वर्षीय बेटे अभिषेक को लेकर अपने देवर कमला प्रसाद के साथ अपने भाई को देखने के लिए दुद्धी क्षेत्र के एक निजी अस्पताल गई थी। शाम करीब 06 बजे रन्थी अपने भाई की अस्पताल से छुट्टी करवाकर झारोखुर्द स्थित अपने मायके लौट रही थीं। वापसी के समय बाईक उसका भाई 20 वर्षीय कृष्ण मुरारी चला रहा था और पीछे रन्थी अपने पुत्र के साथ बैठी थी।

ये लोग गुलाल झरीया पावर हाउस के पास पहुंचे थे, तभी एक ट्रक को ओवरटेक करते समय विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टकरा कर ट्रक की चपेट में आ गये। जिससे तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे बाइक सवार वन कर्मियों एवं ट्रक चालक को दबोच कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने गाडर आदि रख कर सड़क को जाम कर दिया।

हादसे की भनक लगते ही घटना स्थल से महज कुछ सौ मीटर की दूरी पर तैनात पीआरवी के जवानो ने भीड़ के चंगुल से वनकर्मियों एवं ट्रक चालक को निकाल कर उन्हें कोतवाली भेजा। घटना की जानकारी पाकर मौके पर कोतवाल राघवेंद्र सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गये और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Previous articleराष्ट्रपति चुनाव: विधानसभा में जब आमने-सामने आए राजभर और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
Next articleदेवरिया में पांच शातिर बदमाशों पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने लगाया गैंगेस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here