up election 2022 news: फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह और अखिलेश यादव, अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए करेंगे वोट की अपील

0
471

up election 2022: विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंकी दी है। इसी कड़ी में आज फिरोजाबाद(firozabad) और मैनपुरी(mainpuri) में भाजपा(bjp) और समाजवादी पार्टी(samajwadi party) के दिग्गज नेता चुनावी प्रचार करेंगे। मैनपुरी के करहल में सपा मुखिया अखिलेश यादव(akhilesh yadav) अपने के लिए वोट मांगेंगे। करहल(karhal) से पहले सपा मुखिया फिरोजाबाद में भी चुनाव प्रचार करेंगे। फिरोजाबाद में गृहमंत्री अमित शाह(amit shah) भी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य(keshav prasad maurya) सुहागनगरी में जनसभा करेंगे।

सपा जिलाध्यक्ष रमेशचंद्र चंचल ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिले में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव की पहली जनसभा शिकोहाबाद-सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र की सीमा नसीरपुर क्षेत्र में है। इसके बाद वह फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कॉलेज में जनसभा करेंगे। टूंडला विधानसभा से सपा प्रत्याशी राकेश बाबू और जसराना विधानसभा से सपा प्रत्याशी इंजीनियर सचिन यादव के समर्थन में भी अखिलेश यादव सभाएं करेंगे। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश की सभाओं को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

फिरोजाबाद के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव पड़ोसी जनपद मैनपुरी में भी चुनाव प्रचार करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करहल सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। सबसे पहले वह 31 जनवरी को नामांकन करने आए थे, इसके बाद छह फरवरी को करहल के नरसिंह इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया था। अब तीसरी बार अखिलेश अपने लिए वोट मांगने आ रहे हैं। वह करहल विधानसभा क्षेत्र के घिरोर स्थित चापरी तिराहा पर जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी आएंगे।

भाजपा के जिला प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को शिकोहाबाद से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा के समर्थन में नगला चूरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जसराना से पार्टी प्रत्याशी मानवेंद्र प्रताप सिंह लोधी के समर्थन में नगला खैय्यातान में जनसभा करेंगे। गृहमंत्री और उपमुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। बुधवार को पार्टी नेता जनसभाओं की व्यवस्थाओं में जुट रहे। एक दिन में तीन बड़े नेताओं के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा।

Previous articleup ke samachar: कानपुर में वृद्धा की हत्या कर दिया लूट को अंजाम, नौकरानी ने दी पुलिस को जानकारी
Next articleKushinagar Tragedy: कुशीनगर में कुआं बना काल: शादी में हल्दी की रस्म देख रही महिलाएं कुएं में गिरी, 13 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here