up assembly elections 2022: कासगंज के पटियाली पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चुनावी रैली को करेंगे सम्बोधित

0
257

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कासगंज के पटियाली पहुंच चुके हैं जहां उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री दरियावगंज के फायर स्टेशन के सामने मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रैली में कासगंज विधानसभा और अमांपुर, पटियाली विधानसभा, एटा की मारहरा, एटा सदर, अलीगंज विधानसभा, बदायूं की दातागंज एवं शेखुपुर विधानसभा, फर्रुखाबाद जनपद की कायमगंज विधानसभा के कार्यकर्ता व समर्थक पहुंचे हैं।

प्रधानमंत्री से पहले मुख्यमंत्री योगी सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में राशन की डबल डोज मिल रही है। महीने में दो बार, 2017 से पहले नहीं मिल रहा था। सामने फायर स्टेशन बना हुआ है। यह भी डबल इंजन की सरकार ने भी बनवाया है। एटा का मेडिकल कॉलेज भी डबल इंजन की सरकार ने बनवाया है। अब यूपी में फिल्म सिटी भी बनने जा रही है। जिससे यहां के कलाकारों को फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पांच साल में बिना भेदभाव समाज के लोगों के हितों में काम किया है। सपा की सरकार के समय महिला सुरक्षा और महिला गरिमा तार-तार होती थी। हमारी सरकार में महिला सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति अभियान चल रहा है। भाजपा की सरकार में प्रदेश के अंदर दो करोड़ 61 लाख गरीबों के घर में शौचालय का निर्माण हुआ है। मेडिकल कॉलेज बनवाए जा रहे हैं।

Previous articleप्रतिबंधित कीटनाशकों की खरीद पर होगी कार्रवाई, बागवानी विभाग के निदेशक आर के परूथी ने मांगी जांच की रिपोर्ट
Next articleकासगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उड़ाई विपक्षियों की खिल्ली, मतदान के बाद परिवारवादियों की नैय्या डूबने की कही बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here