महोबा में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर 15 साल की लड़की ने लगाई फांसी

0
272

महोबा। यूपी में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को दुष्कर्म की शिकार एक किशोरी ने ब्लैकमेलिंग से आहत होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस उप अधीक्षक राम प्रवेश राय ने बताया कि शाहपहाडी गांव में दसवीं कक्षा की छात्रा का शव उसके कमरे में फांसी से लटका मिला। परिजनों के मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी कल रात रोज की तरह अपने कमरे में सोने के लिए गई थी। सुबह काफी समय तक कमरे के दरवाजे न खुलने और किसी प्रकार की आहट न मिलने पर किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
उन्होने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस ने किशोरी द्वारा लिखा गया सोसाइड नोट बरामद किया है। दो पेज के इस पत्र में मृतका ने अपने साथ कुछ समय पूर्व हुई बलात्कार की घटना का जिक्र करते हुए आरोपी गांव के ही एक युवक द्वारा उसका अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल कर प्रताड़ित करने की बात कही है। इसके आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपी युवक प्रेमकुमार के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354,506,376(3),306 और पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है।

Previous articleहरियाणा के किसानो को मिली बड़ी रहत, फसल के नुकसान का मुआवजा देगी हरियाणा सरकार
Next articleUP Chunav ki khabar: बुलडोजर को मरम्मत के लिए भेजा है, 10 मार्च के बाद फिर चलेगा, करहल से सीएम योगी का सपा पर तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here