Up Election 2022: स्वतंत्रदेव सिंह का सपा पर हमला, बोले-अखिलेश फ्यूज बल्ब और भाजपा उंजियारा देती हुई LED

0
525

Up Chunav ki taza khabar: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी (SP) पर सीधा हमला करते हुए कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब हैं जबकि भाजपा उजियारा देती हुयी LED है। स्वतंत्र देव ने जिले के बबेरू कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) एक फ्यूज बल्ब है और फ्यूज बल्ब को लोग फिर से होल्डर में नहीं लगाते जबकि भाजपा एलईडी का वो बल्ब है जिसने उत्तर प्रदेश के हर घर को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से रोशन कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गरीब जनता को 43 लाख पक्के मकान दिए हैं, उन घरों के अंदर 24 घंटे की बिजली का कनेक्शन दिया है। एक करोड़ 38 लाख से ज्यादा लोगों को ‘मुफ्त बिजली कनेक्शन’ दिया गया हैं।

सपा राज के कानून व्यवस्था और परिवारवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के शासनकाल में सिर्फ उनके दरबारियों और गुंडों का ही विकास हुआ है, लेकिन योगी-मोदी की डबल इंजन की सरकार ने युवाओं को रोज़गार, बहन-बेटियों को कानून की सुरक्षा और व्यापारियों के लिए व्यवसाय करने की सुविधा और आजादी दी है, जिसमें उत्तर प्रदेश पूरे देश में दूसरे स्थान पर है। जब अपराध कम होता है, जब राज्य में कानून का शासन होता है, दहशत का माहौल नहीं है तो बड़े-बड़े उद्योग उस राज्य में निवेश करते हैं, और यही कारण है कि उत्तर प्रदेश में निवेश बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के पांच वर्ष के मौजूदा कार्यकाल के कार्रवाई से बचे गुंडे 10 मार्च के बाद पार्टी की दोबारा सरकार बनते ही प्रदेश में नहीं दिखाई देंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार में बहू बेटियों को इज्जत सुरक्षित नहीं थी। सरेआम मकानों में कब्जे होते थे। माफियाओं का दबदबा था। भाजपा सरकार बनते ही कांग्रेस, बसपा व सपा के गुंडे जो प्रदेश में तबाही मचाये थे। उनके ऊपर कार्यवाही हुई। उनकी संपत्तियों में बुलडोजर चला जिससे उत्तर प्रदेश की जनता का सम्मान वापस हुआ। अब जो गुंडे बचे हैं वह भी 10 मार्च के बाद नजर नहीं आएंगे।

स्वतंत्रदेव ने कहा कि जनता जो कहती है, वह करती है पिछले चुनाव में जनता ने एक झटके में भाजपा की बहुमत की सरकार बनाई। जिसके बाद 26 वर्ष से टेंट में रह रहे हमारे आस्था के प्रतीक भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हुआ। कश्मीर में धारा 370 एक चुटकी में समाप्त की गई। सेना पर पत्थर बरसाने वाले लोग या तो देश से पलायन कर गए या फिर भारत माता की जय कारा करने लगे और देश की सुरक्षा में लगे जवानों पर पुष्प वर्षा होने लगी। जो इतिहास में कभी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी कभी भी हाथी और साइकिल पर बैठकर नहीं आती वह हमेशा कमल के फूल पर आती है। अंत में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा को विजयी बनाकर प्रदेश में भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त राष्ट्र भक्त सरकार बनाएं।

Previous articleआज यूपी में सियासी तापमान बढ़ाएंगे भाजपा के दिग्गज; शाह, राजनाथ और सीएम योगी करेंगे जनसभाएं, जानें किसका कहां होगा कार्यक्रम
Next articleUP Accident: ट्रक से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, चार की मौत, छह लोग घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here