UP Accident: ट्रक से टकराई बारातियों से भरी पिकअप, चार की मौत, छह लोग घायल

0
592

यूपी के ललितपुर के महरौनी थानाक्षेत्र अंतर्गत बारातियों से भरी पिकअप व ट्रक की जोरदार भिड़ंत मे चार लोगों की मौत हो गई है और छह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर रात हुई इस दुर्घटना में दूल्हे के भाई सहित चार लोगों की मौत हो गयी है और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। कोतवाली पाली से बृजेन्द्र बुनकर की बारात कोतवाली महरौनी के ग्राम खटोरा जा रही थी, इसमें एक पिकअप गाड़ी में दस बारातियों के अलावा पांच लोग ढोल बजाने वाले सवार थे।

जब पिकप रात के समय जब महरौनी ललितपुर मार्ग पर कोतवाली महरौनी अंतर्गत ग्राम सिलावन के निकट पहुंची थी, तभी महरौनी की ओर से आ रहे ट्रक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई व पिकप के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दस लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया, जहां कस्बा पाली निवासी ढोल बजाने वाले सियाराम वंशकार (35) व बराती थाना बार के ग्राम हनुपुरा हीरापुर निवासी कल्याण बुनकर (55) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल ग्राम पाली निवासी अंकित (18) बंशकार और दूल्हे के बड़े भाई नरेंद्र बुनकर का साला निवासी थाना नाराहट के ग्राम गदनपुर निवासी दीपक बुनकर (20) को झांसी मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेजा गया जिनकी झांसी ले जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई।

इसके अतिरिक्त गम्भीर घायल हुए हरगोविंद (18) पुत्र दीनदयाल निवासी मताखेरा, दीपेश (16) पुत्र रमेश निवासी पाली, रामसेवक (20) पुत्र गोकुल निवासी पाली, मुन्ना (46) पुत्र मनीते और आनंदराज (22) व देशराज निवासी पाली घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पिकप में सबार भरत बंशकार ने बताया कि पिकअप चालक शराब के नशे में था व वह तेजी से पिकअप चला रहा था। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। ट्रक को बरामद कर लिया गया है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है व कार्रवाई की जा रही है।

Previous articleUp Election 2022: स्वतंत्रदेव सिंह का सपा पर हमला, बोले-अखिलेश फ्यूज बल्ब और भाजपा उंजियारा देती हुई LED
Next articleयूपी में नाइट कर्फ्यू खत्म, जानिए योगी सरकार का नया आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here