रामगोपाल यादव ने भाजपा बर बोला जुबानी हमला, कोरोना काल में योगी सरकार को बताया फेल

0
229

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि इस बार विकास की लड़ाई में अखिलेश विकास के लिए लड़ रहे है तो योगी विनाश के लिए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार न तो दवाएं उपलब्ध करा सकीं न ऑक्सीजन। इस दौरान मरने वालों के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

जसराना के गांव झपारा में सपा प्रत्याशी इंजीनियर सचिन यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा में रामगोपाल यादव ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग में सपा गठबंधन को सफलता मिलती देख विरोधियों में हड़कंप मच गया है। वर्तमान सरकार दलितों एवं पिछड़ों का संवैधानिक अधिकार छीनने का कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने पर किसान, नौजवान, महिलाओं, छात्रों को उनका अधिकार मिलेगा। आमजन को माह में तीन सौ यूनिट बिजली एवं किसानों को निशुल्क में बिजली मिलेगी। उन्होंने कहा कि 20 फरवरी को होने वाले मतदान में सपा सरकार बनाने के लिए इंजीनियर सचिन यादव को वोट करने की अपील की।

Previous articleसपा और प्रसपा के गठबंधन से भाजपा का होगा सफाया: शिवपाल सिंह यादव
Next articleगुजरात में कृषि ड्रोन का प्रयोग हुआ सफल, केन्द्रीय कैमिकल और फर्टीलाइजर मंत्री डॉ मनसुख मांडविया ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here