UP Crime News: कार में बैठाकर लूटपाट करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

0
485

नोएडा में कथित तौर पर कार में बैठाकर लूटपाट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगी है जो दर्जनों मामलों में वांछित हैं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि रबूपुरा थाने की पुलिस यमुना एक्सप्रेसवे के मिर्जापुर कट के पास वाहनों की जांच कर रही थी, तभी एक स्कूटी पर सवार कुछ संदिग्ध आते दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा तो वे भागने लगे और घिरता देख एक संदिग्ध ने पुलिस पर गोली चला दी। पांडे ने बताया कि पुलिस ने जवाबी गोली चलाई जो राहुल नामक आरोपी के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि आरोपी मूल रूप से यूपी के जौनपुर का है और उसके पास से देसी तमंचा, कारतूस और स्कूटी बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी गिरोह में काम करता है जो यमुना एक्सप्रेस वे पर वाहन का इंतजार कर रहे लोगों को अपनी कार में बैठाने की पेशकश करता और फिर उनसे लूटपाट करता है। उन्होंने बताया कि राहुल ने रबूपूरा थाना क्षेत्र में रहने वाले सैनिक के साथ लूटपाट करने सहित दर्जनों मामलों में संलिप्त की बात स्वीकार की है। पांडे ने बताया कि पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Previous articleयूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी: बस्ती के कपड़ा व्यवसायी के 13 साल के बेटे को अपहर्णकर्ताओं से छुड़ाया, दो गिरफ्तार
Next articleUP Today Hindi news: जौनपुर में मालगाड़ी से टकराया जानवर, ढाई घंटे तक रुकी रहीं ट्रेनें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here