up vidhansabha chunav 2022: राजनाथ सिंह की जनसभा में एक युवक ने लगाए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे, जानिए फिर क्या हुआ

0
438

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा में उनके भाषण के दौरान कुछ युवकों ने सेना में भर्ती के मुद्दे पर व्यवधान डाल दिया। इस दौरान एक युवक ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा दिए, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

केंद्रीय मंत्री शहर के बंशी बाजार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जब कुछ युवाओं ने उनके भाषण में व्यवधान डाल दिया और दावा किया कि सेना में तीन साल से भर्ती नहीं हुई है। इस पर राजनाथ सिंह ने जवाब दिया कि इसकी प्रक्रिया चल रही है। इस पर जब वे शांत नहीं हुए तो राजनाथ सिंह ने कहा कि नेतागिरी से बात बिगड़ जाती है।

उन्होंने कहा, मैं समस्या को पूरी तरह समझता हूं। कोरोना महामारी के कारण ये समस्या हुई। हम लोग पहली बार ऐसी महामारी का सामना कर रहे हैं। इस स्थिति में पूरी दुनिया नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ कर रही है।

बाद में जब उनका संबोधन समाप्त होने वाला था, तब एक व्यक्ति ने नारा लगाया, गरीबों के मसीहा, अखिलेश यादव जिंदाबाद। इस पर जब कुछ भाजपा कार्यकर्ता उसकी तरफ बढ़े तो राजनाथ सिंह ने मंच से ही उसे छोड़ने के लिए कहा।

Previous articleप्रेमी युगल को गोलियों से भूना, युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर
Next articleUP Assembly Election: चौथे चरण में 624 उम्मीदवारों की दांव पर किस्मत, 59 सीटों पर 11 बजे तक 22.62 फीसदी मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here