हरदोई में 14 वर्ष की युवती के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

0
244

उत्तर प्रदेश के हरदोई से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शौच के लिए गई किशोरी के साथ गांव के ही तीन युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तालाश में जुट गई है।

सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली पिहानी इलाके के एक गांव का है,आरोप है कि 14 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर शाम को शौच के लिए गई थी, जहां पहले से मौजूद गांव के तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जोर जबरदस्ती की। विरोध करने पर एक युवक ने उसके साथ मारपीट की, जबकि दो युवकों ने उसके साथ जबरिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए।

पीड़िता घर पहुंचने के बाद परिजनों को पूरे घटना के बारे में बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय कोतवाली पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Previous articleउत्तराखंड में कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल हुई महिला कांग्रेस अध्यक्ष
Next articleदिल्ली सरकार का बड़ा दावा, मंत्री सत्येंद्र जैन बोले, राजधानी में लगातार घट रहे कोरोना के केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here