यूपी विधानसभा चुनाव: आज मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जाएंगे गृहमंत्री शाह, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

0
221
amit shah news
amit shah news

नई दिल्ली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना और मथुरा के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब शनिवार को मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे और प्रभावी मतदाता संवाद के कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के मुताबिक शाह शनिवार को मुजफ्फरनगर के सदर विधानसभा में करीब सवा 11 बजे प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और उसके बाद स्थानीय हनुमान चौक में घर-घर जाकर संपर्क करेंगे।

इसके बाद शाह सहारनपुर देहात के गांव कोटा में प्रभावी मतदाता संवाद करेंगे और उसके बाद शाम साढ़े पांच बजे के करीब सहारनपुर के ही न्यू शारदा नगर में जन संपर्क अभियान करेंगे। शाह का जाट और अल्पसंख्यक बहुल मुजफ्फरनगर का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है, क्योंकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं को किसानों और जाटों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी के मद्देनजर शाह ने स्थितियों को अनुकूल बनाने के प्रयासों के तहत बुधवार को इलाके के जाट नेताओं से संवाद कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की थी।

Previous articleकैराना के बाद अब मुज़फ्फरनगर और देवबंद में डोर टू डोर प्रचार करते नज़र आएँगे गृह मंत्री अमित शाह
Next articleउत्तराखंड विधानसभा चुनाव: इस बार फिर परिवारवाद को तरजीह दे रही भाजपा और कांग्रेस, जानें कहां किसको दिया टिकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here