नोएडा में युवती की बेरहमी से हत्या, कट्टे से बरामद हुआ कटा हुआ धड़

0
282

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ सेक्टर-146 के मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार रात एक महिला का सिर, हाथ और पैर काटकर धड़ प्लास्टिक के कट्टे में डालकर फेंक दिया गया।

पुलिस को शव के पास बैग में महिला के कपड़े बरामद हुए, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। पुलिस का कहना है कि महिला की कहीं और हत्या कर शव क्षेत्र में फेंका गया है।

नॉलेज पार्क थाना पुलिस के मुताबिक, हाथरस निवासी ललित कुमार अग्रवाल ने शुक्रवार रात पुलिस को महिला का धड़ मिलने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मेट्रो लाइन के नीचे पिलर संख्या पी-543 के पास धड़ एक कट्टे में पड़ा था। महिला ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ था, जबकि काले रंग की पाजामी और टी-शर्ट एक बैग में पड़े थे।

महिला के सिर, हाथ और पैर को ढूंढा गया, लेकिन वह नहीं मिले। न ही कोई ऐसा सामान बरामद हुआ, जिससे पहचान हो सके। वहीं, जिस तरह से हत्या की गई उससे पुलिस को आशंका है कि किसी ऐसे व्यक्ति ने वारदात अंजाम दी है, जो किसी जानवर आदि को काटने का काम करता हो।

Previous articleजेल में बंद आजम खान भी लड़ सकते हैं चुनाव, बेटे अब्दुला का भी टिकट लगभग फाइनल
Next articleUP Election: इस बार वोटरों के बीच कौन पैदा करेगा अपनी पार्टी की लहर! चुनाव में कल्‍याण सिंह और अजीत सिंह जैसे नेताओं की खलेगी कमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here