Up Election News: धमाकों के दोषी का पिता सपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहा : योगी

0
187

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आरोप लगाया कि सिलसिलेवार बम धमाकों के दोषी का पिता समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है। लखनऊ और कानपुर में आयोजित जनसभाओं में योगी ने कहा कि अहमदाबाद धमाका मामले में आज एक विशेष अदालत ने 38 दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है, जिनमें से कई के संबंध उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी से हैं।

सपा पर आतंकियों को संरक्षण देने का आरोप लगातेहुए योगी ने दावा किया कि पिछले पांच वर्षों में देश में कोई आतंकवादी घटना नहीं हुई और इसका सबसे बड़ा कारण यह था कि आतंकियों को यह मालूम है कि उन्हें ही नहीं, बल्कि उन्हें पनाह देने वालों को भी नहीं बख्शा जाएगा। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है और सुरक्षा का पूरा ख्याल भी रखती है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद धमाका मामले में अदालत ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए दोषियों को फांसी की सजा दी है और इन आतंकियों में से एक आजमगढ़ के संजरपुर का है।

योगी ने आरोप लगाया कि इस आतंकी के पिता के संबंध सपा से हैं और वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी ‘डबल इंजन’ सरकार सही मायनों में गरीबों की सरकार है, जो 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रही है। योगी ने कहा कि सपा सरकार में सैफई महोत्सव होता था, पर हमारी सरकार में छठ मइया की पूजा, मथुरा वृंदावन में रंगोत्सव, देव दीपावली, कुंभ जैसे भव्य आयोजन होते हैं। योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि करहल में भी पार्टी की जमानत जब्त होने जा रही है।

Previous articleमासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या को दिया अंजाम, पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी
Next articleUP Election 2022: अयोध्या में आपस में भिड़े सपा और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थक, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here