यूपी में 14 सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज, कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का है आरोप

0
243

विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट के मद्देनजर सपा प्रदेश मुख्यालय के आस पास जमावड़ा लगाकर कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करने वाले 14 सपा नेताओं और 67 अज्ञात के खिलाफ गौतमपल्ली कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आपदा प्रबंधन और महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

एडीसीपी हजरतगंज राघवेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि पहली मुकदमा दारोगा अजय कुमार सिंह की तहरीर पर दर्ज किया गया है। दारोगा के मुताबिक बीती 25 जनवरी को कानपुर के सपा नेता सुधीर त्रिवेदी, अमित यादव, सुमित, शाहजहांपुर के अमृत सिंह उर्फ कल्लू यादव और छह से सात अज्ञात लोग विक्रमादित्य मार्ग स्थित सपा प्रदेश मुख्यालय के बाहर थे। यहां टिकट को लेकर नारेबाजी कर रहे थे। शारीरिक दूरी और कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ा रहे थे। कुछ ने तो मास्क भी नहीं लगा रखा था।

उक्त लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और 54 महामारी अधिनियम की धारा तीन के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं, दूसरी रिपोर्ट मुरादाबाद जनपद के सपा नेता शाहजेब, सल्तानपुर के राम बहादुर यादव, अरुण यादव, उदयराज यादव, रामप्रवेश यादव, महेंद्र प्रसाद यादव, अभिषेक यादव, प्रदीप यादव, रायबरेली के उमानाथ और एटा के योगेश कुमार के अलावा 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Previous articleदहेज़ न दे सकी तो देवर ने किया दुष्कर्म, मौके से फरार हुए ससुराल वाले
Next articleसपा-रालोद मुश्किलें बड़ी, बागपत और मेरठ के बाद शामली में जाति पर हुआ विवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here