UP Election: बसपा प्रमुख मायावती का दावा, पहले चरण की वोटिंग के बाद विपक्षियों के उड़े होश

0
333

UP Chunav 2022: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा के पांचवे चरण के हो रहे मतदान में लोगों से मतदान केन्द्रों पर पहुंचने की अपील करते हुये दावा किया कि आने वाला कल उनकी पार्टी का है। बसपा प्रमुख मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में मौजूदा विधानसभा चुनाव में बसपा की बड़ी जीत का दावा किया और कहा कि पहले चार चरणों के मतदान के बाद विपक्षी दलों के होश उड़े हुये हैं और अब वह अफवाहों के जरिये वोटरों को गुमराह करने की कोशिश करने में लग गये है मगर सर्वसमाज के लोगों को बीएसपी को सत्ता में लाने की प्रतज्ञिा और जिद के साथ वोटिंग करते रहना जरूरी है।

उन्होंने कहा यूपी के 12 ज़िलों की 61 विधानसभा सीटों पर आज पाँचवें चरण में भी ‘हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है’ की प्रतज्ञिा व ज़िद के साथ वोटिंग करते रहना ज़रूरी, ताकि द्वेष, पक्षपात, उन्माद व तानाशाही आदि से मुक्त यहाँ सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार बन सके। बसपा सुप्रीमो ने कहा पिछले चार चरणों के मतदान के बाद विरोधी पार्टियों की नींद व होश भी उड़े हुए हैं और अब वे किस्म-किस्म की अफवाहों के ज़रिए वोटरों को गुमराह करने में लग गए हैं, जिनके बहकावे में आए बिना अपनी सरकार बनाने की धुन में लगे रहना है। वास्तव में आने वाला कल अपनी पार्टी का है। उन्होने कहा समस्त गरीबों, मजदूरों, युवाओं, बेरोजगारों, छोटे व्यापारियों, महिलाओं, शोषितों-पीड़ितों, अन्य उपेक्षित व मेहनतकशों को पता है कि उनके दुःख-दर्द का निवराण व उनका हित बीएसपी की आयरन सरकार में ही सुरक्षित। यही वश्विास हमारी पूंजी तथा बीएसपी व दूसरी पार्टियों में खास अन्तर।

Previous articleUP Assembly Election 2022: शाम तक ईवीएम में कैद हो जाएगा 693 प्रत्याशियों का भाग्य, 61 सीटों पर वोटिंग जारी
Next articleUP Assembly Election: पूर्वांचल का गौरव गोरखपुर बन रहा है देश का गौरव: सीएम योगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here