UP Big Accident: यूपी में फिर बड़ा हादसा, फतेहपुर में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, पांच की मौत, 15 घायल

0
262

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में बारातियों से भरी बस की एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बुधवार को बताया कौशांबी से फतेहपुर जा रही बस एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर पलट गई। यह हादसा घोष थाना क्षेत्र में प्रेम नगर के पास हुआ। उन्होंने बताया कि कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र में कमालपुर गांव से मंगलवार की रात 9:00 बजे बस बारात लेकर फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर जा रही थी।

देवरिया में आमने-सामने भिड़ीं बस और जीप, छह लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

थाना क्षेत्र के प्रेम नगर चौराहे पर अनियंत्रित बस ट्रैक्टर से टकरा गई। इससे बस में सवार 4 बारातियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 15 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान एक अन्य यात्री की मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने घायलों का समुचित उपचार कराये जाने के प्रशासन को निर्देश दिए हैं।

Previous articleUP Government Decision: नोएडा में 900 धार्मिक स्थलों को जारी किया नोटिस, जानें वजह
Next articleUP today hindi news: दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर कार्रवाई पर आया मायावती का बयान, जानें क्या बोलीं बसपा प्रमुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here