संभल में महिला की खंभे से बांधकर पिटाई, पांच आरोपी गिरफ्तार

0
382
two accused arrested
two accused arrested

संभल जिले के जुनावाई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। संभल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्र ने शनिवार को बताया कि जुनावाई थाना क्षेत्र के विरकवारी गांव में 26 अप्रैल को आपसी मारपीट की सूचना मिलने के बाद पीड़िता सुनीता (35) की तहरीर पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के उद्देश्य से अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत रजनेश, राजकुमार, राजू, छोटे और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

उन्‍होंने बताया कि 27 अप्रैल को सोशल मीडिया के जरिये एक वीडियो सार्वजनिक हुआ, जिसमें विरकवारी गांव के इसी मामले में कुछ लोगों को एक महिला (सुनीता) को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई करते देखा जा सकता है। एसपी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ पहले से दर्ज मुकदमे में धारा 54, 342, 147 और 149 जोड़ दी गई है। उन्‍होंने बताया कि वीडियो के आधार पर एक महिला समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान शेरी, स्‍योराज, भूरे, विरोज और मंजू के रूप में हुई है। एसपी के अनुसार, पहले जिन चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि एक ही जाति के दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद है।

Previous articleनिकाय चुनाव से पहले अखिलेश का एक्शन, बलिया में निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले संजय उपाध्याय को पार्टी से निकाला
Next articleमाफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर एक्ट में 10 साल की जेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here