Viral Video: पापा पर आई मुसीबत तो फूट-फूट कर रोने लगी बेटी, आपको भावुक कर देगा यह वायरल वीडियो

0
281
viral video
viral video

बेटियों को पापा की परियां ऐसे ही नहीं कहा जाता। बेटों से ज्यादा बेटियों पापा की चिंता करती हैं। इसका एक उदाहरण वीडियो में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक नन्हीं बच्ची को पापा के लिए फूट-फूट रोते देखा गया। दरअसल यह वीडियो कुछ दिन पहले इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक बेटी अपने पिता की चिंता में रोने लगती है। अब एक छोटी सी बच्ची को अपनी पिता की चिंता में भावुक होते और डरते हुए भी देख लीजिए, आपका दिल पसीज उठेगा।

कांच टूटने के डर से घबराई बच्ची

वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटी बच्ची अपने पिता को खतरे में देख कर रोने लगती है। आप देख सकते हैं एक शख्स ग्लास ब्रिज पर चल रहा है, जिस पर ऐसा इफेक्ट लगा हुआ है कि पांव रखते ही कांच टूटने जैसा महसूस होने लगता है। हालांकि असल में ऐसा कुछ नहीं हो रहा होता है। वीडियो में एक शख्स को ग्लास ब्रिज पर डर-डर कर चलता हुआ देख उसकी बेटी जोर-जोर से रोने लगती है। हालांकि बच्ची को रोते हुए देख कर पिता तुरंत उसके पास आते हैं और अपनी परी को गले लगा लेते हैं।

Previous articleUP Election BJP manifesto : बीजेपी के घोषणापत्र में कई बड़े ऐलान, जानिए स्कूटी से लेकर सिलेंडर और क्या-क्या फ्री देगी बीजेपी
Next article…जब संसद में पीएम मोदी इंडियन नेशनल कांग्रेस की जगह फेडरेशन ऑफ कांग्रेस करने का दिया सुझाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here