UP News: केशव प्रसाद मौर्य की हार का कारण आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

0
41

उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) के पूर्व डिप्टी सीएम(deputy cm) और सिराथू विधान सभा से भाजपा प्रत्याशी रहे केशव प्रसाद मौर्य(keshav prasad maurya) की हार के बाद अब सोशल मीडिया(social media) में भाजपा(bjp) के कद्दावर नेताओं की रार छिड़ गई है। जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर के पति जितेंद्र सोनकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारियों पर डिप्टी सीएम से पैसा लूटने का आरोप लगाया। इसके बाद सोशल मीडिया में तमाम आपत्तिजनक पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

बुधवार को सोशल मीडिया पर जितेंद्र सोनकर का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने डिप्टी सीएम की हार के पीछे भाजपा जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष आशीष केसरवानी उर्फ बच्चा व महामंत्री संजय जायसवाल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया। पोस्ट के मुताबिक जिलाध्यक्ष सहित पदाधिकारियों पर डिप्टी सीएम से मोटी रकम (35 लाख) उगाही करने का आरोप लगाया गया।

इसके बाद सोशल मीडिया में भाजपा समर्थकों के बीच रार छिड़ गई। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष आशीष केसरवानी उर्फ बच्चा ने लिखा कि अगर कोई एक….. की औलाद है तो साबित करके दिखाए। इसके बाद आशीष की पोस्ट को शेयर करने वालों की लाइन लग गई। भाजपा नेता रूपेंद्र विश्वकर्मा ने जितेंद्र सोनकर की पोस्ट को शर्मनाक करार दिया। लिखा कि जिस महिला जिलाध्यक्ष ने संगठन की मजबूती के लिए इतना प्रयास किया, उसके बारे में ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती।

Previous articleअमरोहा में हादसा, होली मनाने दिल्ली से घर लौट रहे तीन मजदूरों की मौत, पांच घायल
Next articleHoli 2022: ठाकुर श्रीप्रियाकांत जू मंदिर में खेली गई 7 प्रकार की होली, श्रद्धालुओं की भीड़ से भरा रहा मंदिर का प्रांगण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here