up election news: महराजगंज में जनसंपर्क के दौरान बोले पीएम मोदी: हर क्षेत्र में शक्तिशाली बनेगा भारत

0
448

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महराजगंज में जनसभा को संबोधित किया जो डॉ. भीमराव आंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के पीछे एक मैदान में हुई। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया इस समय बहुत सी चुनौतियों से गुजर रही है, इन हालातों से कोई भी अछूता नहीं रह सकता। दुनिया के हर नागरिक पर किसी न किसी रूप में इसका असर पड़ता ही है। ऐसी स्थिति में भारत का ताकतवर होना, इस वक्त सबसे बड़ी जरूरत है। खेती से लेकर मिलिट्री तक, समंदर से लेकर स्पेस तक भारत को हर क्षेत्र में शक्तिशाली बनना है। इसलिए देश के इतने बड़े राज्य के रूप में उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सबसे बड़ी है।

पीएम ने कहा कि कहा कि ये घोर परिवारवादी लोग कभी भी भारत को समर्थ और यूपी को सशक्त नहीं बना सकते। इस कोरोना काल में आप लोगों ने देखा है कि कैसे इन लोगों ने भारत के आत्मविश्वास को चोट पहुंचाने की कोई कोशिश नहीं छोड़ी। भारत में बनी जिस कोरोना वैक्सीन पर हर हिंदुस्तानी सहित इन घोर परिवारवादियों को भी गौरव होना चाहिए था। उस वैक्सीन के खिलाफ ही इन्होंने देश के गरीबों को भड़काने की कोशिश की।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आज नेपाल बॉर्डर पर सड़कों का जाल बिछ रहा है। मुख्य सड़कें 4 लेन एवं हाइवे में बदली जा रही हैं। कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनने के बाद अब यहां पर्यटकों की संख्या भी बढ़ेगी।

Previous articleup election news: महराजगंज में होगी पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, योगी और अमित शाह निकालेंगे गोरखपुर में रोड शो
Next articleup vidhansabha chunav: माफियाओं द्वारा कब्जाई गई 2000 करोड़ की जमीन को योगी सरकार ने करवाया मुक्त :अमित शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here