UP 7th Phase Election: अंतिम चरण के मतदान के दौरान चंदौली जिले में मधुमखियों ने किया हमला, पोलिंग बूथ पर मची अफरा-तफरी

0
341

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने अंतिम चरण के मतदान पर पहुंच गया है। अंतिम चरण के मतदान के दौरान यूपी के चंदौली जिले के एक मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इसमें तकरीबन 2 दर्जन लोग घायल हो गए।
मधुमक्खियों के हमले से मतदान केंद्र पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मधुमक्खियों ने सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के नेशनल इंटर कॉलेज में बने बूथ पर हमला बोला है।

सैयदराजा विधानसभा सीट यूपी की कुल 403 विधानसभा सीटों में से एक है। पूर्वांचल के चंदौली जिले के तहत आने वाली इस विधानसभा सीट के तमाम गांव बिहार सीमा से सटे हुए हैं. यहां कर्मनाशा नदी यूपी और बिहार को बांटती है।

फिलहाल यहां से पूर्वांचल के चर्चित माफिया डॉन ब्रजेश सिंह के भतीजे सुशील कुमार सिंह बीजेपी से विधायक हैं। यह सीट बाहुबलियों की राजनीतिक टक्कर का भी गवाह रहा है। इस बार यहां बीजेपी, एसपी और बीएसपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Previous articleUP 7th Phase Election: यूपी में अंतिम चरण का मतदान जारी, पीएम मोदी ने ट्वीट कर मतदाताओं से किया ये आग्रह
Next articleUP Election 2022: यूपी के इस जिले में पोलिंग बूथ में घुस गए सपा प्रत्याशी, मतदाताओं से अपने पक्ष में मांगने लगे वोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here