सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साधा योगी सरकार पर निशाना, भाजपा का सफाया करने की कही बात

0
246

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पहले चरण के चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा का सूर्य पश्चिम में डूब चुका है। इस बार प्रदेश में भाजपा का सफाया तय है। भाजपा की छोटी सोच है, इसलिए काम भी छोटे कर रहे हैं।

अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर में रहे और यहां के पांच विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के केमरी और मिलक विधानसभा क्षेत्र के शाहबाद में जनसभा की तो रामपुर शहर, चमरौआ और स्वार विधानसभा क्षेत्र में विजय रथ से भ्रमण कर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार रही।

उन्होंने सपा सांसद आजम खां पर दर्ज मुकदमों को झूठा बताते हुए कहा कि किताब, भैंस और बकरी चोरी जैसे आरोपों में आजम खां आज भी जेल में हैं और जीप से किसानों को कुचलने का आरोपी बाहर आ गए हैं। कहा कि भाजपा आजम खां की ही नहीं, बल्कि उनकी शिक्षा और विकास वाली सोच की भी विरोधी है। आजम खां बाहर होते तो चुनाव प्रचार दूसरे तरीके से होता।

उन्होंने योगी आदित्यनाथ के गर्मी ठंडी करने वाले बयान पर भी तंज कसा तो टेबलेट-स्मार्टफोन वितरण को लेकर भी निशाना साधते हुए कहा कि किसी को टेबलेट-स्मार्टफोन नहीं मिला जबकि सपा सरकार के लैपटॉप अब तक चल रहे हैं। उन्होंने किसान आंदोलन और आंदोलन में जान गंवाने वाले बिलासपुर क्षेत्र के किसानों का जिक्र भी किया। किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों की याद में स्मारक बनाने और परिजनों को 25-25 लाख रुपये देने, बिलासपुर क्षेत्र में पीलाखार नदी पर पुल बनाने, 300 यूनिट मुफ्त बिजली और सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने की बात कही।

Previous articleगुजरात में कृषि ड्रोन का प्रयोग हुआ सफल, केन्द्रीय कैमिकल और फर्टीलाइजर मंत्री डॉ मनसुख मांडविया ने दी जानकारी
Next articleमोदी और योगी की तारीफ करना एक लड़की को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिले अश्लील कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here