नामांकन भरने साइकिल से पहुंचे सपा प्रत्याशी राजकुमार यादव

0
241

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सदर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी और मौजूदा विधायक राजकुमार यादव उर्फ राजू ने शुक्रवार को नामांकन किया। वह अनोखे अंदाज में साइकिल से नामांकन करने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने दो सेटों में नामांकन पत्र दाखिल किया। सपा प्रत्याशी ने अपनी जीत का दावा किया। साथ ही भाजपा के सदर सीट से प्रत्याशी को पैराशूट प्रत्याशी बताया।

सपा ने लगातार तीसरी बार मैनपुरी सदर सीट से राजकुमार यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है। शुक्रवार को राजकुमार यादव साइकिल से कलक्ट्रेट पर नामांकन करने के लिए पहुंचे। नामांकन कक्ष से सौ मीटर पहले पुलिस ने उन्हें रोक दिया। यहां से वह प्रस्तावकों के साथ पैदल ही नामांकन कक्ष तक गए। उन्होंने दो सेटों में मैनपुरी सदर सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसमें सपा के जिला उपाध्यक्ष रजनेश कुमार मिश्रा और गुलशन कुमार उनके प्रस्तावक रहे।

नामांकन करने के बाद लौटे सपा प्रत्याशी राजकुमार यादव ने कहा कि मैनपुरी विधानसभा सीट से भाजपा ने पैराशूट प्रत्याशी उतारा है। वह पैराशूट की हवा निकालकर प्रत्याशी को जमीन पर लाने का काम करेंगे।

साइकिल से आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि साइकिल उनकी पार्टी का चुनाव चिह्न है। इसके साथ ही आज महंगाई के दौरान में वाहन के लिए ईंधन का प्रबंध करना आमजन के लिए मुश्किल हो गया है। इसी संदेश के लिए उन्होंने साइकिल से आने का निर्णय लिया।

Previous articleसीएम योगी ने बोला अखिलेश यादव को पाकिस्तान का समर्थक, ट्वीट कर कही ये बात
Next articleसपा की सरकार बनने पर बनेगा ग्रीनफ़ील्ड एक्सप्रेसवे : अखिलेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here