राजू गांधी को बदल रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी हो सकते है कैंट सीट से सपा के उम्मीदवार

0
624

समाजवादी पार्टी लखनऊ कैंट सीट से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी को प्रत्याशी बना सकती है। हालांकि, सपा ने राजू गांधी को इस सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिया है पर अब कहा जा रहा है कि सपा कैंट सीट पर अपना प्रत्याशी बदलकर मयंक को टिकट दे सकती है ।

रीता जोशी ने भाजपा से बेटे के लिए टिकट की मांग की थी पर हाईकमान के इनकार के बाद उन्होंने कहा कि वह पार्टी नेतृत्व के फैसले का सम्मान करती हैं। रीता जोशी ने विधानसभा चुनाव 2017 में कैंट सीट पर सपा की प्रत्याशी अपर्णा यादव को हराया था। अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो चुकी हैं।

भाजपा ने कैंट सीट पर प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने मंगलवार शाम को लखनऊ की सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। भाजपा से लखनऊ पश्चिम सीट पर अंजनी श्रीवास्तव, उत्तर सीट पर डॉ. नीरज बोरा, पूर्व सीट पर आशुतोष टंडन, मध्य सीट पर रजनीश गुप्ता, कैंट सीट पर ब्रजेश पाठक, सरोजनी नगर से राजेश्वर सिंह, बक्शी का तालाब से योगेश शुक्ला, मलिहाबाद से जय देवी और मोहनलालगंज से अमरेश कुमार को प्रत्याशी बनाया हैं।

समाजवादी पार्टी ने लखनऊ पश्चिम से अरमान मलिक, उत्तर से पूजा शुक्ला, पूर्व से अनुराग भदौरिया, मध्य से रविदास मेहरोत्रा, कैंट से राजू गांधी, सरोजनी नगर (अभी घोषित नहीं), बक्शी का तालाब से गोमती यादव, मलिहाबाद से सुशीला सरोज और मोहनलालगंज से अम्बरीष पुष्कर को प्रत्याशी बनाया गया है।

Previous articleपार्टी ने टिकट नहीं दिया फिर भी हमेशा भाजपा का ही साथ दूंगी : स्वाति सिंह
Next articleफर्जी कोरोना वैक्सीन बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, वाराणसी से पकड़े गए 5 आरोपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here