जन्माष्टमी से पहले मथुरा में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, 40 हजार रुपये का इनामी गिरफ्तार

0
184

यूपी के मथुरा जिले के मांट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत राधारानी मन्दिर के निकट सर्विलांस एसओजी टीम एवं मांट थाने की पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में 40 हजार रुपये के एक इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस के अनुसार गुरुववार को दिन में हुई इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात श्रीशचन्द्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कि बदमाश चांद उर्फ पिल्लू निवासी डीग गेट मथुरा अपने साथियों के साथ लूट की एक वारदात को अंजाम देने जा रहा था। पुलिस ने सूचना मिलने पर घेराबन्दी करके उसे जब गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, तीन जिंदा एवं चला हुआ कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उस पर 25 हजार रुपये का इनाम मथुरा में और 15 हजार रुपये का इनाम आगरा में घोषित किया गया था। पुलिस उसके भागे साथी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Previous articleखीरी पहुंचने लगे देशभर के किसान, गृह राज्यमंत्री टेनी को बर्खास्त करने की मांग, टिकैत ने दिया 75 घंटे का अल्टीमेटम
Next articleजन्माष्टमी पर वृंदावन में बड़ा हादसा, बांकेबिहारी मंदिर में भगदड़ से दो श्रद्धालुओं की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here