एनबीए के स्‍टार खिलाड़ी ड्वाइट हावर्ड पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती देखकर माथे पर लगवाया चंदन, वाराणसी साड़ी और कुर्ता भी खरीदा

0
452

अंतरराष्‍ट्रीय बास्‍केटबाल खिलाड़ी ड्वाइट हावर्ड ने वाराणसी पहुंचकर गंगा आरती देखी और माथे पर चंदन लगवाने के साथ ही वाराणसी शहर को लेकर अपने उद्गार भी व्‍य‍क्‍त किए। ड्वाइट हावर्ड एनबीए के शीर्ष खिलाड़ी हैं और वह लॉस एंजेल्‍स लेकर्स के लिए अपना प्रदर्शन करते रहे हैं। शीर्ष बास्‍केटबाल खिलाड़ी के तौर पर अमेरिका ही नहीं बल्कि बास्‍केटबाल के वह बड़े खिलाड़ी माने जाते हैं।

पिक्‍सस्‍टोरी के ब्रांड एंबेसडर ड्वाइट हावर्ड अमेरिका से इन दिनों भारत के दौरे पर हैं और शूटिंग के अलावा प्रमुख शहरों का भ्रमण भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में वह वाराणसी भी पहुंचे और यहां पर गंगा आरती में देर शाम हिस्‍सा लिया। गंगा आरती के दौरान उन्‍होंने एक नौका पर बैठकर गंगा की लहरों को न सिर्फ निहारा बल्कि भारतीय धर्म दर्शन और आध्‍यात्‍म को लेकर भी काफी उत्सुक नजर आए। उन्‍होंने गंगा की लहरों पर नौका में बैठकर कई प्रमुख घाटों का नजारा लिया और एक वीडियो रिकार्ड कर इं‍टरनेट मीडिया पर अपलोड किया। अमेरिकी पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी ड्वाइट डेविड हावर्ड इन दिनों भारत यात्रा पर हैं। काशी आकर उन्होंने दशाश्वमेध घाट की जग विख्यात गंगा आरती देखी और वहीं अपने माथे पर त्रिपुंड भी लगवाया। इसके बाद उन्होंने गंगा में नौकायन किया। फिर, वह बनारसी साड़ी और कुर्ता-पायजामा की खरीदारी करने के लिए यहां की स्थानीय दुकानों में गए।

Previous articleUP Government Decision: सीएम योगी की सख्ती, यूपी में अब तक 11 हजार अवैध लाउडस्पीकर हटाए गए
Next articleलखनऊ में दलित स्मारकों को बदहाली से मुक्त करे सरकार : मायावती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here