UP Election: मायावती का दावा, गरीबा और बेरोजगारी के सताए लोग बदल सकते हैं यूपी की तस्वीर

0
274

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि गरीबी, बेरोजगारी के सताये लोग वोट की ताकत से अपनी तकदीर और प्रदेश की तस्वीर बदल सकते है मगर इसके लिये उन्हे बसपा की आयरन सरकार को बनाना जरूरी होगा। मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा यूपी के नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर कल सातवें व अन्तिम चरण के मतदान में यहाँ गरीबी व बेरोजगारी के सताए हुए उपेक्षित लोग अपने वोट की ताकत से अपनी तकदीर तथा प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम कर सकते हैं, जिसके लिए बीएसपी की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की आयरन सरकार बनानी जरूरी।

उन्होंने कहा जग-जाहिर है कि विरोधी पार्टियों के किस्म-किस्म के लुभावने वादे व आश्वासन सभी घोर वादाखिलाफी साबित हुई है। इनकी सरकारों में यूपी के लोगों के हालात संभलने व वादे के मुताबिक अच्छे दिन लाने के बजाय लगातार बिगड़ती गई है। इसीलिए अब इनके बहकावे में नहीं आना ही होशियारी। एक अन्य ट्वीट में बसपा प्रमुख ने कहा कि विरोधी पार्टियों ने धनबल सहित साम, दाम, दण्ड, भेद आदि सभी प्रकार के हथकण्डों को अपनाकर यूपी के चुनाव को अपने पक्ष में करने का खूब जतन किया, लेकिन जानलेवा महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, सरकार की निरंकुशता व आवारा पशु आदि से पीड़ित जनता अपने बुनियादी मुद्दों पर डटी रही है। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में सोमवार को नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों के लिये मतदान होगा। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बसपा को अंतिम चरण में छह सीटें मिली थी।

Previous articleagriculture news: पिछले साल से 400 रूपये अधिक है सरसों की MSP, फिर भी खुश नहीं है किसान, जानिए क्या है वजह
Next articleup news: सीएम योगी ने की यूक्रेन से लौटे छात्रों से मुलाकात, यूक्रेन के हालातों के बारे में ली जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here