UP Assemble Election: पश्चिम में भाजपा की नींव मजबूत करने आज फिर आएंगे नड्डा, राजनाथ और योगी, मथुरा, शामली और मुजफ्फरनगर में करेंगे प्रचार

0
330
rajnath yogi
rajnath yogi

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार को हापुड़, मुरादाबाद और नोएडा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मथुरा तथा आगरा एवं राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ शामली और मुजफ्फरनगर में पार्टी के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाएंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्री नड्डा दोपहर 12:40 बजे हापुड़ में और दोपहर 03:20 बजे मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को 05:35 बजे वह नोएडा में दो स्थानों (सेक्टर 12 और भाउराव देवरस इण्टर कॉलेज) पर जनसंपर्क एवं मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11:40 बजे मथुरा की बलदेव विधान सभा क्षेत्र के फरहा स्थित दीनदयाल धाम में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 01:15 बजे वह आगरा की खेरागढ़ विधान सभा सीट पर मण्डी समिति मैदान में सार्वजनिक सभा को संबोधित कर दिन में 03:10 बजे आगरा ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र के धमौटा और कुण्डोल में सार्वजनिक सभा में शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी दोपहर 12 बजे शामली में जिला अस्पताल में कोरोना प्रबंधन की तैयारियों का जायजा लेकर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर स्थानीय वीवी इंटर कॉलेज में प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर डेढ़ बजे से ढाई बजे तक शामली की थानाभवन विधान सभा सीट पर मतदाता संवाद कर मुजफ्फरनगर की चरथावल सीट पर तीन बजे और पुरकाजी सीट पर चार बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Previous articleUP Assembly Election: 57 सीटों के लिए छठे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी
Next articleUp Chunav: 54 विधानसभा सीटों के लिए बसपा ने उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, जानें किसे कहां से मिला टिकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here