वरिष्ठ नागरिकों के लिए पूरी तरह फ्री है भाजपा की तीर्थ यात्रा : विष्णु मित्तल

0
145

दिल्ली भाजपा ने राजधानी के वरिष्ठ नागरिकों एवं महिलाओं को तीर्थ स्थलों के दर्शन कराने के लिए शुरू किए गए अभियान के अंतर्गत एक और बस को रवाना किया गया है। भाजपा के अभियान के तहत मंगलवार को केशवपुरम जिले के धीरपुर वार्ड से पांचवीं दो बसों को यात्रा के लिए रवाना गया गया है। भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने बस को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया, युवा मोर्चा के महामंत्री एवं यात्रा के संयोजक सुमित यादव और स्थानीय कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विष्णु मित्तल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के सहयोग से पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर शुरू किए गए सामाजिक न्याय सप्ताह के अंतर्गत इस अभियान से लगातार दिल्ली की महिलाएं और वरिष्ठ नागरिकों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मथुरा, वृंदावन एवं गोवर्धन के लिए रवाना हुए दोनों बसों को रवाना किया गया।

भारत की आत्मा तीर्थ स्थानों में बसती है और हम तब तक जिंदा हैं जब तक हमारा धर्म और संस्कृति जिंदा है। भारत की संस्कृति सबसे पुरानी और सबसे अच्छी संस्कृति है और उसकी रक्षा करना हमारा धर्म है। उन्होंने आगे कहा, भाजपा द्वारा इस यात्र को पूरी तरह से निःशुल्क रखा गया है और साथ ही तीर्थ यात्रियों के खाने पीने, रहने का सारा इंतजाम आओ साथ चलें संस्था के माध्यम से सुनिश्चित करायेगा। उन्होंने कहा कि यह अभियान दिल्ली में तब तक चलती रहेगी जबतक दिल्ली का हर वरिष्ठ नागरिक और महिलाएं तीर्थ स्थल घूमकर नहीं आ जाती।

Previous articleबेटियों को न्याय दिलाने के लिए केन्द्र सरकार को आगे आना चाहिए : मायावती
Next articleयूपी में हादसा: जीप और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here