दिल्ली में शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को पीट-पीटकर मार डाला

0
292
murder
murder

नई दिल्ली। दिल्ली के विष्णु गार्डन इलाके के एक प्रापर्टी डीलर को उसके एक परिचित ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। दोनों साथ में शराब पी रहे थी तभी उनके बीच कहासुनी हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार को पश्चिम दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान विष्णु गार्डन निवासी संदीप सिंह अहलुवालिया (52) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि अहलुवालिया की मौत की सूचना मिलने के बाद वे अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि पीड़ित के बाएं कान, नाक और सिर पर चोट के निशान थे।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की पत्नी मंजीत कौर ने शिकायत की कि आरोपी मंगल सिंह दिन में करीब ढाई बजे उनके पति को अपने साथ ले गया था। शाम को जब अहलुवालिया घर नहीं लौटे तो मंजीत ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया। काफी कोशिशों के बाद मंगल सिंह ने मंजीत का फोन उठाया और उन्हें अपने घर आने को कहा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, मंजीत जब मंगल सिंह के घर गईं तो वहां उन्होंने अपने पति को घर की सीढ़ियों पर पड़ा देखा। अहलुवालिया ने बताया कि मंगल सिंह ने उन्हें पीटा और फिर सीढ़ियों से धक्का दे दिया। मंजीत अपने पति को खेतरपाल अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्विजा गोयल ने कहा कि मृतक की पत्नी के बयान पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोयल ने बताया, पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वे दोनों शराब पी रहे थे। अहलुवालिया ने एक छोटी सी बात पर उसे गाली देना शुरू कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने पीड़ित पर नुकीले औजार से हमला किया। सिंह के भी चेहरे पर चोट के निशान थे। अधिकारी ने बताया कि जब अहलुवालिया ने भागने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे सीढ़ियों से धक्का दिया और मौके से फरार हो गया।

Previous articleजानिए 15 से 18 साल के बच्चों के वैक्सीनेशन को लेकर बोले पीएम मोदी
Next articleदिल्ली में चार मंजिला इमारत में लगी आग, बिल्डिंग से निकाले गए 22 लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here