भाजपा का मौसम खराब, 10 मार्च के बाद सबमिलकर खाएंगे रसगुल्ला, लखनऊ पहुंची ममता बनर्जी ने अखिलेश के लिए मांगे वोट

0
298

लखनऊ। BJP के झूठे वादों के झांसे में न आएं… मैं भी 3 मार्च को वाराणसी आउंगी। मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने के साथ भाजपा को हराने के लिए आग्रह करती हूं। यह बातें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को लखनऊ पहुंचकर कहीं। भाजपा पर हमलावर हुईं ममता ने कहा, बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत पश्चिम बंगाल में लगा दी लेकिन वे दीदी को हरा नहीं पाए। वह कोलकाता से लखनऊ आई हैं लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके। वह लखनऊ में आयोजित अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर में बोल रहीं थीं।

अखिलेश यादव ने सीएम ममता बनर्जी का धन्यवाद करते हुए बीजेपी का सफाया होने की बात कही। उन्होंने कहा दिल्ली में बैठे बीजेपी नेताओं को यूपी का मौसम खराब दिखने लगा है। यूपी की जनता इनका मौसम खराब कर दिया है 10 मार्च को जब नतीजे आएंगे तो इनके पैर के नीचे से जमीन खिसक जाएगी और हमसब मिलकर रसगुल्ला खाएंगे। वहीं ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला बोलेत हुए कहा कि योगी जी जवाब दो गंगा में लाशें बह रही थी तो आप हमें हराने के लिए आ रहे थे आज लोग जबाब मांग रहे हैं कि आपने क्या किया।

ज्ञान दास कहां के हैं सब जानते हैं वह अयोध्या में रहते हैं लेकिन उसका आयोजन मैं करती हूं हम लोग जाति धर्म देखकर काम नहीं करते हैं…लेकिन ये लोग बांटने का काम करते हैं…लेकिन हम सब दिल से दिल मिलाकर काम करते हैं…यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है आपको तय करना है बीजेपी सिर्फ झूठ की बात करती है क्या आप झूठ पर विश्वास करते हैं, कुहू कुहू (कोयल) करने वाले चुनाव के बाद भाग जाते हैं…चुनाव के बाद घर में बैठे रहते हैं, कोई दिल्ली में रहते हैं कोई हैदराबाद में रहते हैं ये लोग वोट के कोयल हैं ऐसे लोगों को वोट देकर अपना वोट नष्ट मत करो..

Previous article…जब संसद में पीएम मोदी इंडियन नेशनल कांग्रेस की जगह फेडरेशन ऑफ कांग्रेस करने का दिया सुझाव
Next article2.34 लाख हेक्टेयर में फैला बागवानी क्षेत्र दे रहा 9 लाख लोगों को रोजगार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here