यूपी में बड़ा हादसा: हाथरस में गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, छह की मौत

0
181

उत्तर प्रदेश में हाथरस के सादाबाद क्षेत्र में एक डंपर ने गंगाजल लेकर जा रहे सात कांवड़ियों को कुचल दिया। इनमें से छह की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतक ग्वालियर जिले के रहने वाले हैं। वे हरद्विार से कांवड़ लेकर लौट रहे थे। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि यह हादसा बीती रात करीब डेढ़ बजे सादाबाद मार्ग पर बढार गाँव के पास हुआ। जानकारी मिलते ही आगरा जोन के अपर महानिदेशक पुलिस राजीव कृष्ण, आईजी अलीगढ़ व अन्य पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एडीजी ने बताया कि डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिली है। वह जल्द पकड़ा जाएगा।

उन्होने बताया कि पांच कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दो कांवड़ियों को उपचार के लिए आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया। आगरा में एक और घायल ने दम तोड़ दिया। दूसरे घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद अन्य कांवड़ियों में भी भारी आक्रोश है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों एवं घायलों के परिजनों को सूचना मिलने के बाद वह भी मौके पर पहुंच गये।

हाथरस हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक

हाथरस हादसे में छह लोगों की मौत पर सीएम योगी ने शोक जताया है। सीएम योगी ने दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री कार्यालय से शनिवार को जारी शोक संदेश में योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने और आर्थिक सहायता प्रदान करने के नर्दिेश दिए हैं।

Previous articleप्रतापगढ़ में युवाओं को रायफल चलाने की ट्रेनिंग देते दो लोग गिरफ्तार
Next articleबुंदेलखंड के प्राचीन किलों को पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित किया जाए: सीएम योगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here