धारा 370 को हटाने के विरोध में थे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव : गृह मंत्री अमित शाह

0
263

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज विपक्षी दलों, खासतौर पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर धारा 370 हटाए जाने का विरोध करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था कि खून की नदियां बहेंगी। शाह ने कहा कि लेकिन किसी में एक कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई। अलीगढ़ के अतरौली विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कल्‍याण सिंह के पौत्र, यूपी सरकार के मंत्री व भाजपा उम्मीदवार संदीप सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने यह बात कही।

अपने संबोधन में शाह ने कहा, आपने दोबारा प्रधानमंत्री बनाया तो नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया। ये विपक्षी लोग विरोध करते थे, अखिलेश विरोध करते थे, अखिलेश की अतरौली आने की हिम्मत नहीं। उन्होंने मेरे सामने कहा था कि ‘खून की नदियां बहेंगी’। अरे, अखिलेश बाबू खून की नदियां छोड़ो, कंकड़ चलाने की भी किसी की हिम्मत नहीं हुई, नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा ये लोग पारदर्शिता से शासन नहीं कर सकते, भ्रष्टाचार मुक्त शासन नहीं दे सकते, भ्रष्टाचार मुक्त शासन केवल और केवल नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ही दे सकती है।

Previous articleरालोद के अध्यक्ष ने कसा मशहूर एक्ट्रेस और बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी पर तंज, जानिए क्या बोले जयंत चौधरी
Next articleसपा गठबंधन रेड अलर्ट, भाजपा सरकार सुरक्षा की गारंटी : सीएम योगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here