22 लाख नौजवानों को मिलेगा रोजगार, अखिलेश यादव ने किया ऐलान

0
357

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र के नरसिंह इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। करहल सीट से नामांकन करने के बाद अखिलेश यादव दूसरी बार यहां पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और जनता से कई वादे किए। 

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार जनता के उत्साह के सामने भारतीय जनता पार्टी का ट्रांसफार्मर उड़ जाएगा। किसान से लेकर नौजवान तक सभी भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश से हटाने के लिए तैयार हैं। हमारे किसान भाइयों को खाद नहीं मिली, अगर खाद मिल भी गई होगी तो आपने देखा होगा कि बोरी में से खाद की चोरी हो गई।

सपा मुखिया ने कहा कि इस चुनाव का सबसे बड़ा अगर कार्यक्रम कहीं हो रहा है तो करहल विधानसभा में हो रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर आईटी के सेक्टर में 22 लाख नौजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे। टीईटी, बीएड, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, रोजगार सेवकों की सरकार बनने पर मदद की जाएगी।

Previous articleuttarakhand ki khabre: अरविन्द केजरीवाल पहुंचे हरिद्वार, अगले तीन दिन करेंगे उत्तराखंड की जनता से संबोधन
Next articleBJP की एक और लिस्ट जारी, 45 उम्मीदवारों में सात महिलाओं को भी मौका, स्वाती सिंह के पति दयाशंकर को बलिया से टिकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here