हॉस्टल के बाहर पकड़े गए लड़कों के पास मिले सूटकेस से ऐसा क्या निकला? आपको भी चौंका देगा ये Viral Video

0
285
viral news
viral news

Viral Video News: इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग काफी एक्टिव हैं। लोगों तक अपना संदेश, फोटो या वीडियो पहुंचना है तो सेकेंडों में वह पहुंच जाता है। सोशल मीडिया पर कब क्या पोस्ट हो जाए यह किसी को नहीं पता। यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर देश-दुनिया से जुड़ी तमाम चीजें आपके पास मिनटों नहीं सेकेंडों में पहुंच जाती है। कभी-कभी तो कुछ ऐसा आ जाता है जिसक देखकर लो तांतों तले उंगलियां भी दबाने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिख रहा है कि कुछ लड़के एक लड़की को सूटकेस में छिपाकर हॉस्टल से बाहर लेकर जा रहे हैं। वे लड़के वहीं पकड़े गए, जैसे ही यह घटना सोशल मीडिया पर आई फिर तो भूचाल मच गया और यूजर्स मौज लेने लगे।

दरअसल, इस घटना के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक बयान या आधिकारिक सोर्स सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर ही यह बताया जा रहा है कि घटना कर्नाटक के मणिपाल की है। वायरल वीडियो में तो साफ दिख रहा है कि वाकई में सूटकेस के अंदर से लड़की निकल रही है और आसपास कुछ लड़के भी मौजूद नजर आ रहे हैं। यह सभी हॉस्टल के गेट पर खड़े हैं।
सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग टिप्पणी करने लगे। वीडियो को कई लोगों ने पोस्ट किया है। एक ने लिखा वह भाई आप लोगों ने तो मौज कर दी। एक ने यह भी लिखा कि हो सकता है कि यह वीडियो बनाया गया हो। हालांकि अभी तक मामले की पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो..

यूजर्स का यह भी कहना है कि हॉस्टल के गार्ड ने चेकिंग के दौरान लड़कों को पकड़ लिया और सूटकेस खुलवाया। बताया गया कि कॉलेज हॉस्टल के कुछ लड़कों ने एक बड़े सूटकेस में लड़की को छिपाया और उसे बाहर लेकर जाने लगे। लेकिन तभी गेट पर सूटकेस की तलाशी के दौरान उसमें से लड़की निकली है। इस पूरे नजारे को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

Previous articleViral Video: रनवे पर आते ही तूफान से टकराया विमान, देखें कैसे पायलट ने संभाली प्लेन की कमान
Next articleUP Assembly Election: 57 सीटों के लिए छठे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here