Uttarakhand ki Khabre : खराब मौसम के चलते पीएम मोदी की वर्चुअल रैली हुई रद्द

0
230

आज उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में होने वाली प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली को खराब मौसम के चलते रद्द करने का फैसला लिया गया है। उत्तराखंड के चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैलियों का आगाज आज से होने वाला था। प्रधानमंत्री भाजपा के जन चौपाल कार्यक्रम के तहत अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को संबोधित करने वाले थे और पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील करने वाले थे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मुताबिक, वर्चुअल रैलियों के साथ पीएम मोदी जनसभाएं भी करने वाले हैं। उनकी जनसभा की तिथियां जल्द प्राप्त हो जाएंगी। पीएम आज सुबह 11 बजे अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, बागेश्वर, चंपावत जिलों के मतदाताओं को संबोधित करने वाले थे। लोकसभा क्षेत्रों में पीएम की वर्चुअल रैलियों के कार्यक्रम की संभावित तिथियां प्राप्त हुई हैं। जल्द उनकी रैलियों का तय कार्यक्रम उपलब्ध हो जाएगा।

बहरहाल अभी जो संभावित वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित हैं, उनमें प्रधानमंत्री छह फरवरी को पौड़ी संसदीय क्षेत्र, आठ फरवरी को टिहरी संसदीय क्षेत्र, 10 को हरिद्वार और 12 फरवरी को नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को वर्चुअल संबोधित कर सकते हैं।

Previous article45 यात्रियों से भरी बस पलटी, चालक की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल
Next articleUP Election 2022: योगी आज करेंगे नामांकन, गोरखपुर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here