हथियारों के दम पर मकान मालिक को बनाते थे शिकार, बुलंदशहर से डकैती और लूटपाट गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

0
517

बुलंदशहर। पुलिस और स्वात टीम ने कथित रूप से घरों में सेंधमारी करने वाले एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से नकदी, गहने और हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि गिरोह का नेता आसिफ गाजियाबाद का रहने वाला है जबकि उसके तीन सदस्य बागपत और एक-एक मेरठ तथा बुलंदशहर के रहने वाले हैं।
पुलिस उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया, गिरोह के सदस्य एसयूवी से पॉश कालोनियों में जाते थे। मकानों का दरवाजा खुला देख वे अंदर घुस जाते और हथियार के जोर पर मकान मालिक को डरा कर उसे लूट लेते थे।

सिंह ने बताया कि आसिफ के खिलाफ डकैती और अन्य अपराध के 14 मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह ने पिछले महीने बुलंदशहर के कोतवाली देहात इलाके की यमुनापुरम कालोनी में दो डकैती की थी, अलीगढ़ में दो और हापुड़ तथा मेरठ में एक-एक डकैतियां की थीं। पुलिस ने बताया कि उनके पास से 76,000 रुपये नकद, लूटे हुए गहने, अवैध हथियार तथा एसयूवी बरामद की गई है। पुलिस उपमहानिरीक्षक ने गिरोह को पकड़ने वाली टीम को 25,000 रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Previous articleलखीमपुर हिंसा: चार महीने बाद जेल से बाहर आए केन्द्रीय मंत्री टेनी के बेटे आशीष मिश्रा
Next articleवाराणसी के रविदास मंदिर में देखने को मिला नेताओं का जमावड़ा, योगी और चन्नी के साथ ही गांधी भाई-बहन भी हाजिरी लगाने पहुंचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here