up vidhansabha chunav: मनोज तिवारी ने बोला समाजवादी पार्टी पर ज़ुबानी हमला, वैक्सीन के नाम पर जनता को गुमराह करने की कही बात

0
197

सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज कोल्हुई में भारतीय जनता पार्टी की जनसभा के दौरान कहा कि जो जनता का भला नहीं कर सकते और प्रदेश का भला कैसे करेंगे। वैक्सीन के नाम पर लोगों को गुमराह करने वाली समाजवादी पार्टी आज जनता से समर्थन मांग रही है । जनता को मौत के मुंह में डालने का काम कर रही थी। भाजपा ने जो कहा था, वह करके दिखाया। जो नहीं कहा वह भी किया। प्रदेश में भव्य मंदिर बन रहा है, जिसको लेकर के पूरा देश उत्साहित है।

सांसद मनोज तिवारी मृदुल ने कहा कि कोरोना संकट के बाद से ही सरकार महीने में दो बार राशन देकर जनता को पूरा सहयोग कर रही हैं। प्रियंका गांधी यूपी बिहार की जनता की विरोधी है। जो पंजाब में यूपी बिहार के लोगों के विरोध पर ताली बजा रही थी। वह भी जनता के बीच जाकर वोट मांग रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई टोटी चोरी करता है, तो कोई यूपी-बिहार के लोगों को गाली देता है यह उनकी फितरत है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बदौलत मिशन शक्ति के तहत महिलाओं को मजबूती देने का काम प्रदेश की भाजपा सरकार ने किया। सपा दंगाइयों का संरक्षण देती है। बीजेपी जनता के चरणों में बैठकर विकास करने का काम कर रही है। पूरा प्रदेश भव्य मंदिर की तरह पवित्र होगा। इसी सोच के साथ विकास हो रहा हैं। भाजपा के साथ प्रदेश की जनता खड़ी है।

Previous articleup election 2022: Jaya Bachchan ने कसा भाजपा सरकार पर तंज, यूपी में महिलाओं की सुरक्षा पर उठाए सवाल
Next articleUP Latest News: सपा-भाजपा समर्थकों के बीच झड़प, नौ लोग गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here