UP News: आगरा के Sarojini Naidu Medical College में लगी भीषण आग, जानिये फंसे हुए मरीजों को किस तरह निकाला गया बाहर

0
449

आगरा(agra) के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज(sarojini naidu medical college) की आठ मंजिला इमारत में आग लगने से हड़कंप मच गया। तीमारदार मरीजों को गोद में लेकर के वार्ड से बाहर भागने लगे। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड(fire brigade) भी मौके पर पहुंच गई। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और आगरा एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए।

मौके पर आई फायर बिग्रेड की टीम ने जब सर्च किया तो बेसमेंट में कचरे में आग मिली, जिसको बुझा दिया गया है। आठ मंजिला भवन से मरीजों को एमसीएच में शिफ्ट किया जा रहा, जिसमें पहले कोविड हॉस्पिटल(covid hospital) बनाया गया था। मरीजों को एंबुलेंस से ले जाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस(up police) और प्रशासन के अधिकारी एसएन मेडिकल कॉलेज(s n medical college) में मौजूद हैं।

एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ प्रशांत गुप्ता का कहना है कि आठवीं मंजिल में कुल करीब 200 मरीज भर्ती थे, इसमें से 35 से 40 मरीज गंभीर थे। कोई कैजुअल्टी नहीं है। मरीजों को एनसीएस बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया है। शाम करीब 5:00 बजे उनको दोबारा 8 मंजिला बिल्डिंग में लाया जाएगा। तीमारदारों के सामान अभी भवन में रह गए हैं।

Previous articleUP MLC Election 2022: विधानसभा के बाद अब एमएलसी चुनाव की तैयारी, देवरिया में 5513 मतदाता करेंगे मतदान
Next articleUP News: यूपी में मिली शिकस्त को लेकर सुभासपा प्रमुख ने दिया बड़ा बयान, जानिये क्या बोले ओम प्रकाश राजभर जो सब हो गए हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here