up elections: जलालपुर में जनसभा के दौरान बोले अखिलेश यादव: जिले की सभी पांच सीटों पर जीत दर्ज करेगी समाजवादी पार्टी

0
236

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज जलालपुर की सभा में कहा कि जिले की सभी पांच सीट इस बार सपा जीतने जा रही है। उन्होंने बुनकर बाहुल्य जनपद में बुनकरों के लिए घोषणा करते हुए कहा कि सरकार बनने पर उन्हें फ्लैट रेट पर बिजली देंगे।

उन्होंने किसानों को मुफ्त सिंचाई, 300 यूनिट फ्री बिजली, पुरानी पेंशन समेत विभिन्न डिग्रीधारकों को नौकरी का भरोसा दिलाया। कहा कि यह पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अहमद हसन का क्षेत्र है। सरकार बनने पर उनके नाम से बड़ा काम करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि यह पहला चुनाव है जिसमें जनता पहले से मन बना चुकी है। ऐसा जोश और उत्साह पहले कभी नहीं देखने को मिला। सपा के पक्ष में ऐसी लहर चल रही है कि अब बीजेपी नेताओं ने घरों से झंडे उतारने शुरू कर दिए हैं।

गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन्होंने घर-घर जाकर प्रचार शुरू किया था उन्हें महिलाओं ने ऐसा लाल सिलेंडर दिखाया कि अब घर घर जाना बंद कर दिया है। कहा कि बीजेपी से बड़ा झूठ कोई और नहीं बोलता। जितना बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ।

Previous articleup vidhansabha chunav: माफियाओं द्वारा कब्जाई गई 2000 करोड़ की जमीन को योगी सरकार ने करवाया मुक्त :अमित शाह
Next articleup crime news: मेडिकल स्टोर खुलवाने के नाम पर छात्र से हुई 10 लाख की ठगी, पीड़ित की माँ ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here