up elections 2022: सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला, मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाली स्थिति

0
471

आज उत्तर प्रदेश में पांचवे चरण का चुनाव जारी है जिसके चलते सभी प्रत्याशियों के बीच माहौल काफी गरमाया हुआ है। ऐसे में प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा के पहाड़पुर बनोही गांव के मतदान केंद्र पर जा रहे सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर 50 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने गुलशन यादव के काफिले की तीन गाड़ियां तोड़ डालीं। आरोप है कि इस दौरान 3 राउंड फायरिंग भी की गई। खबर पाकर भारी फोर्स मौके पर पहुंची।

सपा प्रत्याशी गुलशन यादव रविवार की सुबह करीब 11:00 बजे अपने समर्थकों के साथ कुंडा के पहाड़पुर में मतदान केंद्र पर जा रहे थे। मतदान केंद्र से कुछ दूर पहले ही 50 से अधिक लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। उनकी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए।

मतदान केंद्र के पास मौजूद रही फोर्स भागकर मौके पर पहुंची और हमलावरों को दौड़ाया। हमलावर खेतों से होते हुए भाग निकले। बवाल की खबर पाकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान करीब आधे घंटे तक मतदान बाधित रहा। पुलिस अपनी सुरक्षा में गुलशन यादव को लेकर आगे जा रही थी। तभी सामने से दूसरे पक्ष का एक समर्थक आता दिखा।

Previous articleUP Assembly Election: पांचवे चरण की वोटिंग में 11 बजे तक 21 फीसदी मतदान, जानें हर जिले का वोटिंग प्रतिशत
Next articlerussia vs ukraine: रूस और यूक्रेन विवाद पर बोले रक्षामंत्री: जो पहले भारत की बात नहीं सुनते थे वो अब कान खोलकर सुनते भी है और मानते भी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here