up election news: काशी के मंदिरों में मत्था टेकने पहुंचे अखिलेश यादव, बाबा काल भैरव से मांगा जीत का आशीर्वाद

0
48

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सुबह काशी के मंदिरों में मत्था टेका। महामृत्युंजय मंदिर और बाबा काल भैरव के दरबार में हाजिरी लगाकर यूपी चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान सपा के दक्षिणी प्रत्याशी किशन दीक्षित और बड़ी संख्या में सपा समर्थक और कार्यकर्ता भी उनके साथ मौजूद रहे।

अखिलेश ने कालभैरव मंदिर में विधिवत दर्शन-पूजन कर बाबा का आशीर्वाद लिया। इसके बाद अखिलेश यादव कालभैरव मंदिर से महामृत्युंजय मंदिर तक पैदल ही गए। उन्होंने दर्शन-पूजन कर बाबा का चरणामृत ग्रहण किया और आशीर्वाद लिया। इसके बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया।

सपा कार्यकर्ताओं में अखिलेश यादव से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची थी। सपा प्रमुख ने भी पार्टी के कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से अभिवादन किया और विधानसभा चुनाव 2022 में पूर्ण बहुमत से उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने की बात कही। दर्शन-पूजन के बाद अखिलेश यादव सर्किट हाउस की ओर रवाना हो गए।

काशी के कोतवाल कहे जाने वाले बाबा काल भैरव मंदिर की गलियों में अखिलेश यादव ने स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की। इससे पहले शुक्रवार रात अखिलेश यादव ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने विधिवत दर्शन- पूजन कर बाबा से जीत का आशीर्वाद लिया। आज शाम चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले अखिलेश पूर्वांचल के अलग-अलग जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Previous articleagriculture news: पानीपत से शुरू होगा बॉर्डर एरिया में पिलर लगाने का काम, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री ने दी ये जानकारी
Next articleUP Election 2022: यूपी में लोग मौजूदा सरकार को सत्ता में बनाए रखने के लिए लड़ रहे : मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here